जैन समाचार

तेरापंथ किशोर मंडल हैदराबाद का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

ब्यूरो चीफ – राजेन्द्र बोथरा
AHINSA KRANTI NEWS
हैदराबाद। महातपस्वी आचार्यश्री महाश्रमणजी के प्रवास स्थल महाश्रमण वाटिका  में तेरापंथ युवक परिषद, हैदराबाद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल श्यामसुखा ने तेरापंथ किशोर मंडल संयोजक रजत कठोतिया एवं सह संयोजक अनिकेत दूगड़ एवं उनकी टीम को पद की शपथ दिलाई। चूंकि तेरापंथ किशोर मंडल युवक परिषद का ही एक अंग है जिसमे 13 साल से 21 साल तक के किशोर विभिन्न गतिविधियों में भाग लेते है।
 किशोर मंडल के संयोजक ओर सह संयोजक  एंव टीम की घोषणा के  पश्चात तेयुप अध्यक्ष राहुल श्यामसुखा , उपाध्यक्ष प्रकाश बोथरा, किशोर मंडल प्रभारी अंकित लोढा एवं किशोर मंडल सह प्रभारी रोशन सुराणा ने किशोर मंडल टीम  को आचार्यप्रवर के प्रवास में विशेष आध्यात्मिक लाभ लेने की प्रेरणा दी ।
नवकार मंत्र के उच्चारण के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की गई।  श्रावक निष्ठा पत्र का वाचन व्यवस्था समिति के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अशोक जी बरमेचा के द्वारा किया गया चातुर्मास व्यवस्था समिति के अध्यक्ष महेंद्रजी भंडारी ने नवनिर्वाचित किशोर मंडल की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी तथा चातुर्मास व्यवस्थाओं में सहयोग  करने की अपील की। कार्यक्रम का संचालन तेरापंथ युवक परिषद के उपाध्यक्ष प्रकाश जी बोथरा ने किया।

Related Articles

Back to top button
Close