Uncategorised
Trending

मुनि श्री की आहारचर्या दैलावाडी के जंगल में संपन्न हुई


मध्यप्रदेश अहिंसा क्रांति /ब्यूरो चीफ देवांश जैन


विदिशा(भद्दलपुर)- संत शिरोमणि आचार्य विद्यासागरजी महाराज के परम साधक शिष्य वातसल्य मूर्ती मुनि श्री समतासागर जी महाराज एवं ऐलक श्री निश्चयसागर जी महाराज का विहार खातेगांव से भद्दलपुर(विदिशा) की ओर चल रहा है। दैलावाडी के जंगल में आहार चर्या संपन्न हुई।

स्वाध्याय इस अवसर पर समाज के प्रवक्ता अविनाश जैन ने सपरिवार पहुचकर गुरूदेव का आशीर्वाद लिया। उक्त अवसर पर भोपाल, औवेदुल्लागंज मंडीदीप भोजपुर से समाज जनों ने पहुंकर सभी ने अपने अपने नगरों में पधारने का अनुरोध मुनिसंघ से किया।

इस अवसर पर भोपाल से ब्र. पारस भैयाजी, अविनाश भैयाजी सुरेन्द्र जैन ओवेदुल्लागंज से राजीव जैन पत्रकार, संजीव जैन, खातेगांव से अध्यक्ष सेठी जी मंडीदीप तथा भोजपुर कमेटी के विनोद जैन विदिशा जैन समाज के अध्यक्ष डा. राजीव चौधरी,रवि देवल ऋषभ जैन,सुनीलग्यारसपूर,प्रदीप जैतपुरा, अशोक जैन अरिहंत सहित समाज के आदि वड़ी संख्या में सदस्य गण उपस्थित थे,

प्रवक्ता श्री जैन ने वताया मुनि श्री की आहार चर्या औवेदुल्लागंज के पश्चात भोजपुर की ओर विहार एवं शनिवार की आहार चर्या की सम्भावना है। सन्१९९९ में भोजपुर में चातुर्मास हुआ था उक्त समय मुनि श्री प्रमाण सागर जी महाराज भी साथ थे।

~ब्यूरो चीफ देवांश जैन (विदिशा) मध्यप्रदेश

आचार्य गुरुवर श्री १०८ विद्यासागर जी महाराज

Related Articles

Back to top button
Close