जैन समाचार

तेरापंथ महिला मंडल  अहमदाबाद का वार्षिक अधिवेशन आरोहण का सफल आयोजन*

AHINSA KRANTI NEWS
अहमदबाद। अखिल भारतीय तेरापंथ महिला मंडल के निर्देशन में तेरापंथ महिला मंडल अहमदाबाद की *प्रथम वार्षिक साधारण  सभा*  अध्यक्षा श्रीमती मनीता जी चोपड़ा* की अध्यक्षता मे ZOOM पर  आयोजित की गई  ।
 कार्यक्रम  का शुभारंभ  मुनि  श्री मोहजीत कुमार जी के मंगल पाठ  के द्वारा  किया  गया।
 संरक्षिका रुपम देवी  बुरड के द्वारा   नमस्कार  महामंत्र का मंगल उच्चारण  किया  गया !
मंगलाचरण प्रेमा बागरेचा ने अपनी  सुमधुर  गीतिका से वातावरण  को मंगलमय बना  दिया ।
अध्यक्षा  मनिता जी  चोपड़ा  ने सभी  का अपने  दिल  की गहराईयों से स्वागत  किया व भावी  योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी बहनों के सामने प्रस्तुत की ।  और  विगत  वर्ष के दौरान सभी के सहयोग के  प्रति बहुत बहुत आभार व्यक्त किया! अगले वर्ष के लिए सभी को शुभकामनाएं प्रेषित की!  उपाध्यक्ष  अदिती सेखानी ने संविधान  का वाचन किया व  संस्था के प्रति बहनों की उत्साह को  शब्दों में उजागर किया !
आरोहण  का संदेश – संस्था बने विशेष* इस विषय का प्रतिपादन  उपाध्यक्ष  मीना  कोठारी  के द्वारा  बहुत  ही सुंदर  तरिके से किया गया । और बताया कि अहमदाबाद एक ऐसी संस्था है जो हर कार्य को एकजुट होकर करने में तत्पर रहती है ! मंत्री  प्रतिक्षा सुतरिया ने पुरे वर्ष मे किये हुए  कार्यक्रम  का प्रतिवेदन  प्रस्तुत  किया  व  वीडियो के द्वारा कार्यक्रम की प्रस्तुति दी ! और पूरे वर्ष में बहनों द्वारा  तन मन धन के  सहयोग के प्रति दिल से आभार व्यक्त किया ! कोविड-19 के समय में हुई अनेक प्रतियोगिताओं मैं भाग लेने वाली बहनों  का उत्साह वर्धन किया  ।  आय  व्यय का लेखा जोखा   व्यवस्थित रूप से कोषाध्यक्ष  ममता  बागरेचा ने प्रस्तुत  किया ।
कन्या  मंडल  प्रभारी  हेमलता परमार ने कन्या  मंडल  की रिपोर्ट  दी।  व अधिक  से अधिक  कन्याओं को कन्या मंडल मे जुड़ने  का आवाहन किया । साथ ही कन्या  मंडल का कलात्मक  विडियो बताया  गया!    कार्यक्रम में उपस्थित सभी के प्रति  ह्रदय से  आभार उपमंत्री  सुमन कोठारी  द्वारा  किया गया । कार्यक्रम  का कुशल व सुंदर  संचालन  अनिला  सेठिया  ने किया । सह मंत्री संगीता बाठिया व प्रचार प्रसार मंत्री अनिता कोठारी ने कार्यक्रम  का सुंदर मैनेज व रिपोर्टिंग  की!  संरक्षिका जी, परामर्शक गण,   पदाधिकारी गण, कार्यसमिति व पूरा महिला समाज की उपस्थिति से  कार्यक्रम की रौनक बढ़ गई!  साधारण सभा का आयोजन ढाई घंटे तक सुचारू रूप से चला!  संघ गान  के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया!

Related Articles

Back to top button
Close