जैन समाचार

लब्धिनिधान जैन तीर्थ की तृतीय वर्षगांठ 26 जून को

AHINSA KRANTI NEWS

चैहटन, 20 जून। चैहटन शहर के समीपवर्ती अरावली पर्वत श्रंृखलाओं की तलहटी में विरात्रा रोड़ पर लगभग 40 बीघा भूभाग पर उदीयमान हो रहे लब्धिनिधान तीर्थ में निर्मित गृहमंदिर की द्वितीय वर्षगांठ पर 26 जून, शुक्रवार को एक दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।
लब्धिनिधान तीर्थ के मांगीलाल डोसी व भंवरलाल डोसी ने बताया कि परम पूज्य आचार्य जिनपीयूषसागर सूरिश्वरजी म.सा. की प्ररेणा से विरात्रा रोड़ पर उदीयमान लब्धिनिधान तीर्थ में निर्मित भाग्यवर्धन पाश्र्वनाथ भगवान के गृह मंदिर प्रतिष्ठा की तृतीय वर्षगांठ का एक दिवसीय कार्यक्रम कॅरोना महामारी के मध्यनजर रखते हुए सरकारी निर्देशानुसार सादगीपूर्ण तरीके से आयोजित होगा।


मिडिया प्रभारी चन्द्रप्रकाश बी. छाजेड़ ने बताया कि एक कार्यक्रम के अन्तर्गत 26 जून, शुक्रवार को प्रातः 8 बजे स्नात्र पूजा तत्पश्चात् 9 बजे लाभार्थी परिवारों द्वारा गृह मंदिर पर ध्वजारोहण किया जायेगा। इस वर्ष भाग्यवर्धन पाश्र्वनाथ के शिखर पर ध्वजा के लाभार्थी आसूलाल राणामलोणी डोसी परिवार, चैहटन, गौतमस्वामी के शिखर पर ध्वजा के लाभार्थी मोहनलाल जीवणमलोणी सेठिया परिवार, चैहटन, चतुर्थ दादा गुरूदेव जिनचन्द्रसूरिजी के शिखर पर ध्वजा के लाभार्थी पारसमल रिखबदास जीवणमलोणी सेठिया परिवार चैहटन द्वारा लिया गया है।

Related Articles

Back to top button
Close