जैन समाचार

राष्ट्रसंत डॉ वसंत विजय जी म.सा. द्वारा गुरु पूर्णिमा पर दिव्य मांगलिक आशीर्वाद 5 को


कोरोना सहित अनेक दुखों की मुक्ति के लिए होगा मंत्र शक्तिपात


AHINSA KRANTI NEWS


कृष्णगिरी। तमिलनाडु प्रांत के विश्वविख्यात श्री पार्श्व पद्मावती शक्ति पीठ तीर्थ धाम के पीठाधीपति, यतिवर्य, राष्ट्रसंत, सिद्धि सम्राट परम पूज्य डॉ वसंत विजय जी महाराज साहेब आगामी 5 जुलाई को गुरु पूर्णिमा के अवसर पर मंत्र शक्तिपात के माध्यम से विश्व कल्याण के लिए दुनिया भर के लोगों को अपना दिव्य चमत्कारिक आशीर्वाद प्रदान करेंगे। राष्ट्रसंतश्रीजी यूट्यूब चैनल थॉट योगा (thought yoga) के माध्यम से अगले रविवार की रात्रि विशेष मुहूर्त समय 8:40 बजे से लाइव होकर विश्व भर में वैश्विक महामारी कोरोना व विविध बीमारियों, अनेक आर्थिक परेशानियों सहित पीड़ाओं इत्यादि से मुक्ति व सुख-समृद्धिदायक मांगलिक आशीर्वाद प्रदान करेंगे।

विशिष्ट मंत्रों की श्रंखला श्रवण कर घरों में रहते हुए ही श्रद्धालु भक्तजन दिव्य, अलौकिक प्रत्यक्ष चमत्कार प्राप्त करेंगे। उल्लेखनीय है कि हजारों लोगों को अपने मंत्र शक्तिपात, मांगलिक-आशीर्वाद से रोग, पीड़ा मुक्त व संपन्नता प्रदान कर चुके राष्ट्रसंतश्री डॉ वसंत विजय जी का विश्व कल्याण हेतु तथा आत्मनिर्भर भारत के लिए इस आध्यात्मिक आयोजन में गुरु पूर्णिमा के अवसर पर सभी धर्म, जाति-संप्रदाय के लोग पूर्ण श्रद्धा एवं आस्था से जुड़कर लाभान्वित हो सकते हैं।

सर्वसाधारण गुरु परंपरा की दिव्य वंदना करते हुए डॉ वसंत विजय जी महाराज साहेब 300 महिमामय साधना एवं दिव्य गुरुओं से सिद्ध मंत्रबीज शक्तियों का शक्तिपात करेंगे। जीवन में प्रत्यक्ष चमत्कार और महालक्ष्मीजी की कृपा घर बैठे ही प्राप्त हो सकेगी। यही नहीं देश विदेश में प्रत्यक्ष मंत्र से प्राप्त कृपा रुपी चमत्कारों की श्रृंखला अर्थात लाभान्वित होने वाले लोगों के अनुभव भी लाइव दिखाए जाएंगे। निस्वार्थ भाव से भारतवासियों को समृद्ध बनाने व सभी के कल्याण हेतु गुरु कृपा प्राप्ति के लिए डॉ वसंत विजय जी म.सा. के पावन सानिध्यता का यह अलौकिक आयोजन भक्ति भाव के साथ संपन्न होगा।

Related Articles

Back to top button
Close